US ELECTION: राष्ट्रपति पद पर जबरन दावा न करें बाइडेन- ट्रंप

इटावा सहकारी क्रय केंद्रों पर गेहूं की खरीद पूर्णिया: बैंक सीएसपी संचालक की हत्या, 5 लाख रुपये लेकर अपराधी फरार चित्रकूट में मतदान की तैयारियों को लेकर हुई बैठक इटावा सफ़ारी पार्क में 4 नवजात शावकों की मौत पीलीभीत से तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना पंजीयन विभाग ने संपत्ति की रजिस्ट्री सरकारी गाइडलाइन दर से कम रेट में करने पर लगाई रोक कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ

US ELECTION: राष्ट्रपति पद पर जबरन दावा न करें बाइडेन- ट्रंप

Anjali Yadav 07-11-2020 11:27:03

अंजलि यादव,

लोेकल न्यूज ऑफ इंडिया,



नई दिल्ली: अमेरिका के राष्ट्रपति पद की रेस में बढ़त बना चुके डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बाइडेन ने डोनाल्ड ट्रंप के धमकी भरे अंदाज का जवाब बड़ी गंभीरता से दिया है. बाइडेन ने कहा है कि हम लोग प्रतिद्वंदी हो सकते हैं, लेकिन दुश्मन नहीं हैं, हम लोग अमेरिकन है. 

  

 

जबरन राष्ट्रपति पद पर नहीं करना चाहिए कब्जा

बता दें कि ट्रंप ने कहा है कि बाइडेन को जबरन राष्ट्रपति पद पर कब्जा नहीं करना चाहिए, क्योंकि इस मामले में अभी तो कानूनी कार्रवाई शुरू ही हुई है.

 

 

अमेरिकियों ने बदलाव को चुना- बाइडेन

ट्रंप की धमकी से इतर राष्ट्रपति पद पर फिर से दावा ठोकते हुए जोए बाइडेन ने कहा है कि हर गुजरते घंटे के साथ ये साफ होता जा रहा है कि रिकॉर्ड संख्या में अमेरिकियों ने जिनमें सभी नस्ल, धर्म, क्षेत्र के लोग शामिल हैं, बदलाव को चुना है. उन्होंने कहा कि आंकड़े ये स्पष्ट दिखाते हैं कि हमलोग इस रेस को जीतने जा रहे हैं.

  

 

कोविड पर एक्शन के लिए दिया जनादेश

बाइडेन ने कहा है कि जनता
ने हमें कोविड पर एक्शन के लिए जनादेश दिया है
, अर्थव्यवस्था पर एक्शन के लिए जनादेश दिया है. हमें जलवायु परिवर्तन और संस्थागत नस्लवाद के खिलाफ काम करने के लिए जनादेश दिया है.

 


पहले ही दिन कोरोना पर कंट्रोल पाने का एक्शन प्लान

जीत के प्रति आश्वस्त बाइडेन ने कहा कि डेमोक्रेट्स को इस चुनाव में 300 से ज्यादा इलेक्टोरल वोट मिलेंगे. उन्होंने कहा कि सत्ता संभालने के पहले ही दिन वे कोरोना वायरस पर कंट्रोल पाने का एक्शन प्लान बनाने जा रहे हैं.

 

 

प्रतिद्वंदी हो सकते हैं, लेकिन शत्रु नहीं- बाइडेन

अपने समर्थकों को उतेजित न होने का आह्वान करते हुए बाइडेन ने कहा कि इसे कठिन चुनाव के बाद तनाव बहुत ज्यादा होता है, ये बात हमें पता है. लेकिन हमें शांत रहने की जरूरत है. बाइडेन ने कहा कि हमें याद रखना है कि चुनाव का उद्देश्य बिना रुके लड़ाई-झगड़ा ही करना नहीं है. 

ट्रंप खेमे की ओर ओलिव ब्रांच की पेश करते हुए बाइडेन ने कहा कि हमलोग प्रतिद्वंदी जरूर हो सकते हैं, लेकिन हमलोग शत्रु नहीं हैं, हमलोग अमेरिकन हैं.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :